कोरोना के चलते अभी सत्संग होना मुश्किल: जानकार

Radha Soami- सभी सत्संगी भाइयों को यह जानकर बहुत निराशा होगी कि कुछ समय तक बाबा जी का सत्संग कोरोना के चलते स्थगित कर दिए गए हैं, क्योंकि हर रोज कोरोना के परिणाम घातक होते जा रहे हैं इसलिए सत्संग अभी कुछ समय तक नहीं होंगे।

इसके कारण नहीं हो सकेगा सत्संग

लगभग एक साल से ज्यादा निकल चुका है, परंतु कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। जिसकी कारण बाबा जी के सत्संग नहीं हो सके। बाबा जी की संगत बाबाजी के दर्शनों के लिए बहुत उत्साहित है, परंतु जिस तरीके से कोरोना कि केस बढ़ रहे हैं, उन को देखते हुए अभी संगत को कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा। जब स्थिति सामान्य हो जाएगी तो सब को सूचित कर दिया जाएगा की कब से बाबाजी के सत्संग सेंटरों में सामान्य रूप से शुरू हो जाएंगे।

Please subscribe-Radhasoami shabad

प्यारी साध संगत जी आप सभी से अनुरोध

बाबा जी की प्यारी साध संगत जी आप सभी से अनुरोध है कि आप घर में रहकर भजन सुमिरन करें। परमात्मा को याद करें और सेवा करते रहे, क्योंकि कोरोना के चलते बहुत लोग परेशान हैं। कई लोगों की जान चली गयी। अतः आप सबसे अनुरोध किया जाता है कि घर में रहक़र भजन-सुमिरन करते रहें।

वैश्विक महामारी को देखते हुए यह निर्णय लिया गया की अभी कुछ समय तक सत्संग नहीं होगा और यह भी आप सभी को मालूम होगा कि दिल्ली के सेंटर में कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनाया हुआ है। जिसके कारण वहां सत्संग होना संभव नहीं है।

।।राधास्वामी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *