ब्यास डेरे में जल्द शुरू हो सकता है सत्संग: डेरा

Radha soami- सभी सत्संगी जीवों को यह जानकर अतिप्रसन्नता होगी की व्यास में बाबाजी के सभी सत्संग प्रोग्राम शुरू होने जा रहे हैं। जल्द ही बाबा जी के दर्शन हो पाएंगे। काफी समय से बाबा जी के सत्संग प्रोग्राम कैंसिल किए गए थे। लेकिन अब जल्द ही सभी सत्संग शुरू होने जा रहे हैं। बाबा जी ने सत्संग प्रोग्राम की लिस्ट जारी कर दी है। जल्द ही आप सभी को यह जानकारी दे दी जाएगी।

संगत को दर्शन देते हुए बाबाजी

सत्संगी जीवों को थी सत्संग की आस

जितने भी सत्संगी जीव हैं उन सभी को बाबाजी के दर्शनों की अभिलाषा थी। क्योंकि कोरोना के कारण लगभग 2 साल से भी ज्यादा समय से सत्संग प्रोग्राम नहीं हो पाए हैं। लेकिन आप सत्संग प्रोग्राम की लिस्ट आउट हो चुकी है । अब हर जगह बाबा जी की बड़े सत्संग प्रोग्राम होंगे। जिसमें लाखों की तादात में जीव बाबा जी की मधुर आवाज सुन सकते हैं और बाबा जी के दर्शन कर सकते हैं।

Subscribe plz

कुछ बदलाव संभव

सत्संग प्रोग्राम अब शुरू हो रहे हैं जबकि छोटे सब सेंटर में सत्संग काफी समय से हो रहे हैं। लेकिन बाबाजी कि बड़ी विजिट अभी तक कहीं नहीं हो पाई है। लेकिन अब अप्रैल महीने से बाबाजी बड़े सत्संग पर माने जा रहे हैं। जिसमें काफी जीवो की, काफी संगत की पहुंचने की संभावना है इसको देखते हुए काफी बदलाव किए गए हैं। जो समय आने पर आप सभी को सूचित कर दिया जाएगा। सभी जीव बाबा जी के दर्शन चाहते हैं उनकी आंखें तरस गई हैं बाबा जी के दर्शन किए बिना अब संगत काफी विचलित हो चुकी है बाबा जी के दर्शन किए बगैर इसलिए जल्दी बाबाजी हम सब को दर्शन देने जा रहे हैं

और हमें भी चाहिए कि हम अपने आपको सुरक्षित रखें और दूसरे लोगों को भी सुरक्षा का ध्यान रखें। क्योंकि अभी कोरोना गया नहीं है। उसकी जो हिदायतें हैं उसका भी हमें ध्यान रखना है। हमें चेहरे पर मास्क रखना है और बार-बार साबुन से हाथ धोते रहना है। इन सभी को बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है।

भजन सुमिरन नहीं तो कुछ नहीं

बाबा जी ने कई जगह बार-बार दोहराया है कि भाई अगर सत्संग में आते हो और नामदान मिल चुका है उसके बावजूद भी अगर भजन-सुमिरन नहीं करते हो तो सब बेकार है। हमें चाहिए भजन सिमरन को पूरा समय दे ताकि हम अपने मकसद में कामयाब हो सके कुछ प्राप्त नहीं होने वाला है। इसलिए भजन-सुमिरन करते रहिए। क्योंकि भजन-सुमिरन नहीं, तो कुछ नहीं।

।।राधास्वामी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.