बाबाजी ने रद्द किए सत्संग फरवरी 2021 तक।

Radha Soami – देश में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए बाबा जी ने अपने सत्संग प्रोग्रामों में काफी बड़े बदलाव कीये हैं। जहां हर रोज कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। कुछ लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। इसी समस्या को देखते हुए बाबा जी ने सत्संग प्रोग्राम कैंसिल किए हैं।

कोरोना

फरवरी 2021 तक सत्संग रद्द क्यों

कोरोना के खतरे को देखते हुए बाबाजी के निर्धारित सभी सत्संग प्रोग्राम फरवरी -2021 तक रद्द कर दिए गए हैं। इस संबंधित डेरे की तरफ से एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसमें बताया गया कि कोरोना संकट के दौरान देश के मौजूदा हालात को देखते हुए डेरा ब्यास और देश के सभी सेंटरों में करवाए जाने वाले बाबा जी के सभी सत्संगों के अलावा नामदान प्रोग्राम भी रद्द कर दिए गए हैं। 

Subscribe- Grishmas Art Corner

डॉक्टर और सीआरपीएफ के जवान करते हैं यहां सेवा

महामारी काल को देखते हुए बाबा जी ने दिल्ली के सत्संग सेंटर ने कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनाया है। जहां पर हजारों लोगों का इलाज किया जा रहा है। सत्संग सेंटर में हर तरह की मदद दी जा रही है, हालांकि वहां पर डॉक्टर्स और सीआरपीएफ पुलिस वहां पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग

बाबा जी ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए फरमाया है की सभी सत्संगी जीव अन्य सभी जीव एक-दूसरे की मदद करें। उनकी सहायता करें और इस बीमारी को देखते हुए एहतियात बरतें। अपना और अपने परिवार की देखरेख करें। हमेशा मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

।।राधास्वामी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *