बाबाजी के दिल्ली सत्संग पर पड़ सकता है इस बीमारी का असर

Radha Soami- सभी सत्संगियों को इस बात का काफी समय से इंतजार है कि बाबाजी दिल्ली में सत्संग और दर्शन देंगे। परन्तु कोरोना का नया वेरिएंट सत्संग पर असर डाल सकता है। जिससे संगत बाबाजी के सत्संग सुनने से वंचित रह सकती है। वैसे आपको पता है बाबा जी कोरोना के चलते काफी समय से सत्संग नहीं कर सके हैं।

बाबा गुरविंदर सिंह जी

देश में कई जगह कड़ी पाबंदियां

ओमिक्रोन वेरिएंट के चलते देश में कई जगह कड़ी पाबंदियां लगा दी गयी हैं। क्योंकि यह वेरिएंट काफी तेजी से फैलता है। देश के लगभग 22 राज्यों में यह ओमिक्रोन वेरिएंट फैल चुका है। और दिल्ली में काफी तेजी से बढ़ रहा है। कि राज्यों में नाईट कर्फ़्यू लगा दिया गया है। इसलिए लिए सत्संग होने पर काफी दिक्कत हो सकती है। क्योंकि सत्संग में भारी संख्या में संगत आती है।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

लगभग 2 साल से दिल्ली में कोई बड़ा सत्संग प्रोग्राम नहीं

बाबाजी का लगभग 2 साल से दिल्ली में कोई बड़ा सत्संग प्रोग्राम नहीं हुआ है। अब मार्च 2021 में सत्संग होना है। परन्तु कोरोना के नए वेरिएंट ने अब नई समस्या उत्तपन कर दी है। ख़ैर ये तो समय बताएगा कि सत्संग होगा कि नही। लेकिन जिस तेजी से कोरोना बढ़ रहा है तो लगता है इस बार भी संगत बाबा के दर्शन और सत्संग से वंचित रह सकती है।

ताकि इनको भी नामदान मिले

हम सब बस यही अरदास करते हैं कि सब ठीक रहे और हम बाबा जी के प्रवचन सुन सके। और नए सत्संगी जीवों नामदान की युक्ति प्राप्त हो सके। ताकि वो भी अपने जीवन का महत्वपूर्ण कार्य कर सकें। बाकी जितने भी नामदानी है उनको भी चाहिए कि अपने काम को करते रहे।

।। राधास्वामी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.