बाबाजी के दर्शन और सत्संग का इंतजार खत्म। जल्द होने जा रहा है बड़ा सत्संग

Radha soami -सत्संग की खुशखबरी। सभी सत्संगी भाइयों और बहनों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। सभी सत्संगी इस बात का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे कि कब बाबाजी कब सत्संग व दर्शन होंगें। अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जल्दी बाबा जी के दर्शन हो सकते हैं। बड़े सत्संग होने की संभावना हो चुकी है। बाबाजी मेहर करने वाले हैं जी।

सब्सक्राइब करें

कोरोना के कारण नहीं हो पाया सत्संग

देश में कोरोना फैलने के बाद कोई भी बाबाजी का बड़ा सत्संग नहीं हुआ है। और यह बहुत खुशी की बात है की आने वाले कुछ समय में बाबा जी बड़ा सत्संग करने जा रहे हैं। बहुत लोगों की आशा है, बहुत लोग बाबा जी के दर्शन के अभिलाषी हैं। उनके लिए बहुत अच्छी खबर है। क्योंकि लगभग 2 साल के बाद बाबा जी के दर्शन होंगें। आपको दें की अभी कुछ स्पष्ट नहीं है फिर भी ये अंदेशा है कि जल्दी ही हमें बाबाजी की मधुर आवाज सुनने को मिलेगी।

बाबा गुरविंदर सिंह जी

सत्संगी जीव चाहते हैं सत्संग हो

बाबाजी खुद चाहते हैं की सभी जीवो का उद्धार हो उनको सत्संग में आने का मौका मिले। उनको नामदान की युक्ति मिले और भजन-सुमिरन करते हुए परमात्मा को प्राप्त करें। इसलिए बाबाजी जल्दी संगत के बीच आने वाले हैं। बहुत लोग आस लगाए बैठे हैं कि कब बाबा जी दर्शन देंगे, कब हमें नामदान की युक्ति मिलेगी। बहुत लोग बहुत जीव नामदान की युक्ति के लिए तरस रहे हैं। उन सबकी मनोकामना पूरी होने वाली है। क्योंकि सत्संग आने वाला है।

मार्च में हो सकता है सत्संग

प्राप्त जानकारी के मार्च में कोई बड़ा सत्संग हो सकता है। जल्द ही आप लोगों को इसके बारे में जानकारी मिल जाएगी। यह पूर्णतया सत्य नहीं है, परंतु यह संभव है कि मार्च में सत्संग हो सकता है। हम सब यही बाबाजी से अरदास करेंगे कि वह जल्द ही हमारे बीच आए। हमें दर्शन दे ताकि हम अपने जीवन का एक अहम कार्य करने के पात्र बने। बाबा जी से नामदान की युक्ति प्राप्त करें और उस पर अमल करते हुए परमात्मा को प्राप्त करें।

।।राधा स्वामी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.