बाबा जी की तबियत खराब। रद्द हुए सत्संग प्रोग्राम।

Radha soami- बाबा जी के निर्धारित जुलाई 2022 से लेकर नवंबर 2022 तक सभी सतसंग प्रोग्राम रद्द हो गए हैं। सभी सत्संगी जीवो को यह जानकर बहुत बुरा लगेगा की बाबाजी के सत्संग प्रोग्राम रद्द हो गए हैं। बाबा जी कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। डॉक्टरों ने बाबा जी को पूरी तरह आराम करने को कहा है। इसलिए जुलाई से नवंबर के सभी सत्संग प्रोग्राम रद्द कर दिए गए हैं।

बाबा जी

डॉक्टरों ने पुरी तरह आराम के लिए बोला

संगत को सूचित करने के लिए है कि डॉक्टरों ने बाबा जी को कुछ समय के लिए पूर्ण आराम की सलाह दी है ताकि वह अपनी ताकत और तेजी से हासिल कर सकें। इस वजह से भारत में बाबा जी के जुलाई, सितंबर, अक्टूबर और नवंबर, 2022 के सत्संग कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

सभी सत्संग प्रोग्राम रद्द

यह सचना डेरे ब्यास के द्वारा दी गई है। बाबाजी की तबीयत ठीक ना होने के कारण सभी सत्संग प्रोग्राम रद्द कर दिए गए हैं। डॉक्टर ने बाबाजी को पुरी तरह से आराम करने की आवश्यकता बताई है। ताकी जल्दी से बाबाजी ठीक हो जायें। इसकी सूचना आप सभी को आपके नजदीकी सत्संग सेंटर से मिल जाएगी।

बाबाजी ने संगत से किया अनुरोध

बाबा जी संगत से अनुरोध करते हैं कि वे उनके स्वास्थ्य के बारे में अनावश्यक अटकलों में शामिल न हों और इसके बारे में अफवाहें फैलाने से बचें। उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई गंभीर या चिंता की कोई बात नहीं है। हम सभी बाबा जी से प्यार करते हैं और अपने प्यार को सच्चे तरीके से प्रतिबिंबित करने के लिए और उनकी इच्छा के अनुसार, हमें भजन और सिमरन की वास्तविक सेवा पर ध्यान देना चाहिए।

Subscribe pls

।।राधास्वामी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.